यूजर ने कहा सस्ता 'डीजे स्नेक' तो रितेश देशमुख ने करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी - Hindi News - हिन्दी समाचार - देश की ताज़ा खबरें

Breaking

हिन्दी समाचार.... चैनल राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल में नवीनतम - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग ...

Tuesday 3 March 2020

यूजर ने कहा सस्ता 'डीजे स्नेक' तो रितेश देशमुख ने करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी

बॉलीवुड डेस्क. एक्टर रितेश देशमुख इन दिनों एक नए लुक में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उनके बाल बेहद छोटे-छोटे और सफेद रंग के नजर आरहे हैं। उनका ये नया लुक यूं तोज्यादातर यूजर्स को पसंद आया, लेकिन एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके लुक को देखउन्हें सस्ता डीजे स्नेक कहते हुए उनका मजाक उड़ा दिया। जिसके बाद रितेश ने करारा जवाब देते हुए उसे ट्रोल कर दिया।

रितेश ने उस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, 'भाई मैं सस्ता नहीं हूं... नाग पंचमी के दिन बुक कर ले मैं फ्री में आउंगा।' इस जवाब को पढ़ने के बाद उस यूजर ने अपना वो ट्वीट ही डिलीट कर दिया। इस यूजर ने उनकी तुलना इसलिए की थी, क्योंकि रितेश का ये लुक फ्रांस के इस फेमस डीजे से काफी कुछ मिलता-जुलता लग रहा है।

खुद को बताया 'अंदर का बागी'


रितेश ने इस नए लुक में अपना एक फोटो हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने लिखा था 'अंदर का बागी'। तब करण जौहर और अभिषेक बच्चन ने उनके इस नए ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ भी की थी। रितेश ने नए लुक के हर फोटो के साथ अपनी नई फिल्म बागी 3 का प्रमोशन भी किया।

यूजर ने बाद में वो ट्वीट ही डिलीट कर दिया

रितेश के नए लुक को लेकर कई अन्य यूजर्स ने भीमजे लिए

## ## ## ## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
डीजे स्नेक और रितेश देशमुख (दाएं)


from Dainik Bhaskar

No comments:

Post a Comment