विशाल ददलानी ने कहा- मैं पुलिस को बुलाना चाहता था, लेकिन नेहा ने उसे जाने दिया - Hindi News - हिन्दी समाचार - देश की ताज़ा खबरें

Breaking

हिन्दी समाचार.... चैनल राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल में नवीनतम - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग ...

Monday 21 October 2019

विशाल ददलानी ने कहा- मैं पुलिस को बुलाना चाहता था, लेकिन नेहा ने उसे जाने दिया

टीवी डेस्क. इंडियन आईडल 11 के ऑडीशन में प्रतिभागी द्वारा नेहा कक्कड़ को जबरन किस करने के मामले पर विशाल ददलानी ने प्रतिक्रिया दी है। विशाल ने ट्विटर पर बताया कि वे पुलिस को बुलाना चाहते थे, लेकिन नेहा ने उसे जाने दिया। कुछ दिन पहले ऑडीशन देने पहुंचे एक सिंगर ने नेहा के गाल पर किस कर दिया था। नेहा के अलावा विशाल ददलानी और अनु मलिक भी बतौर जज शो से जुड़े हुए हैं। एक ओर जहां कुछ लोग मामले पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर इसे टीआरपी पाने के लिए पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

ट्विटर पर एक यूजर ने विशाल ददलानी से सवाल किया कि "सर उस लड़के को इतनी आसानी से नहीं जाने देना चाहिए था"। इसपर विशाल ने जवाब दिया कि "मैं चाहता था कि पुलिस को बुलाया जाए, लेकिन नेहा ने उसे ऐसे ही जाने दिया। उस लड़के को मानसिक इलाज की जरूरत है, हम उसकी मदद करेंगे"।

क्या था मामला
ऑडीशन में एक सिंगर नेहा कक्कड़ के लिए गिफ्ट लेकर पहुंचा था। प्रतिभागी को थैंक्यू बोलने जैसे ही नेहा स्टेज पर पहुंची, युवक ने नेहा के गाल पर किस कर दिया। अचानक हुई हरकत से सभी स्टूडियो में मौजूद सभी लोग दंग रह गए। शो को होस्ट कर रहे आदित्य नारायण ने रोकने की कोशिश भी की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Vishal Dadlani said- I wanted to call the police, but Neha let him go


from Dainik Bhaskar

No comments:

Post a Comment