शहनाज के सिर चढ़ा सिद्धार्थ का जूनून, आई लव यू कहकर बोलीं-'गेम नहीं मुझे तुझे जीतना है' - Hindi News - हिन्दी समाचार - देश की ताज़ा खबरें

Breaking

हिन्दी समाचार.... चैनल राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल में नवीनतम - पढ़ें भारत और दुनिया के ताजा हिंदी समाचार, बॉलीवुड, मनोरंजन और खेल जगत के रोचक समाचार. ब्रेकिंग ...

Tuesday 14 January 2020

शहनाज के सिर चढ़ा सिद्धार्थ का जूनून, आई लव यू कहकर बोलीं-'गेम नहीं मुझे तुझे जीतना है'

टीवी डेस्क.'बिग बॉस 13' इन दिनों लोकप्रियता के चरम पर है। खासकर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बढ़ती क्लोजनेस की वजह से शो में काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार करती दिख रही हैं।

शहनाज बोलीं-''गेमनहीं तुझे जीतना है''

प्रोमो में शहनाज का ओवर पजेसिव अवतार भी सामने आ रहा है। प्रोमो में शहनाज सिद्धार्थ को गले लगाकर कहती हैं, मैं प्यार करती हूं तुझे, आई लव यू. इसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं-ओके जिसपर शहनाज भड़क जाती हैं और कहती हैं ओके क्या होता है? आई लव यू टू बोल, जब सिद्धार्थ कुछ नहीं बोलते तो वो कहती हैं, मैं मारूंगी अपने आपको, इसके बाद वह कहती हैं, तू दूसरों लोगों के गेम में मत फंस, तू मेरा है, मैं फाड़कर रख दूंगी सबको यहां पे, मुझे गेम नहीं जीतना, तुझे जीतना है।


सलमान भी कर चुके सिद्धार्थ को वार्न: इससे पहले वीकेंड का वार एपिसोड में शहनाज के रवैय्ये पर सलमान सिद्धार्थ को वार्न कर चुके हैं। उन्होंने कहा था, ''सिद्धार्थ तुम ध्यान रखो क्योंकि शहनाज तुमसे प्यार करने लगी है, मुसीबत में पड़ जाओगे।'' सिद्धार्थ केवल शहनाज को देखते रहते हैं और कुछ नहीं बोलते।अब आगे देखना है कि सिद्धार्थ शहनाज का लव प्रपोजल स्वीकार करते हैं या फिर दोनों की करीबी कुछ और ही रंग लाती है?



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shehnaaz Gill's obsession with Sidharth Shukla is at peak in Bigg Boss 13


from Dainik Bhaskar

No comments:

Post a Comment